CM साहब! कैसे आएगी मेरी बारात: 16 फरवरी को शादी है, गली में भरा है सीवर का पानी, ‘दुल्हन’ ने स्मार्ट सिटी को दिखाया आइना

News24NCR/SandeepGathwal: फरीदाबाद जिले के NIT क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने नगर निगम से परेशान होकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज को ट्वीट करके शिकायत दर्ज कराई है। खुद लड़की ने मामले की जानकारी दी। उसने बताया कि वह नगर निगम के खिलाफ शिकायत दे चुकी है और जल्द से जल्द समस्या का समाधान चाहती है।

लड़की का नाम कामिनी है। उसने बताया कि अपने ट्वीट में उसने जानकारी दी है कि वह वार्ड नंबर पांच, गली नंबर 76 में रहती है। 16 फरवरी को उसकी सादी है। लेकिन गली में कई महीनों से सीवर का पानी भरा हुआ है। ऐसे में घर पर मेहमान कैसे आएंगे और बारात कैसे आ पाएगी। हम लोग नगर निगम के चक्कर काट काटकर थक चुके हैं।

युवती ने अपनी शादी का कार्ड भी दोनों मंत्रियों को शेयर किया है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ चीफ इंजीनियर ने शिकंजा कसते हुए एक्सईएन विवेक गिल को चेतावनी देते हुए काम में सुधार लाने के आदेश दिए। जबकि SDO अमित चौधरी और JE संदीप राणा को नोटिस जारी करके दो दिन में जवाब देने और जल्द समस्या का समाधान करने का आदेश दिया है।