30 अप्रेल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, आज रात हो सकती है आधिकारिक घोषणा।

News24NCR/Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कोनफ़्रेंसिंग के बाद खबर आ रही है कि देश में बिगड़ते हालातों के मद्देनज़र लॉकडाउन को 30 अप्रेल तक के लिए बढ़ाया जा रहा है।आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही अपने ट्वीट में इस बात का ज़िक्र कर चुके है कि लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है। लॉकडाउन कि अवधि को बढ़ाए जाने कि आधिकारिक घोषणा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शनिवार की रात देश के नाम संबोधन में किए जाने की संभावना है।

केजरीवाल ने कि सराहना

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाऊन की तिथि बढ़ाए जाने से पहले ही अपनी ओर से टिवट कर प्रधानमंत्री के निर्णय की सराहना भी कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लॉकडाऊन बढ़ाने का निर्णय लेना सराहनीय व जरूरी कदम है। बता दें कि देश में फिलहाल लॉकडाऊन 14 अप्रैल तक लागू है।

शनिवार को प्रधानमंत्री के साथ हुई वीडियो कोनफ़्रेंसिंग में अधिकांश मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाऊन बढ़ाने पर जोर दिया। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद लॉकडाऊन की तिथि बढऩा तय हो गया है, मात्र इसका ऐलान होना रह गया है। संभवतय: शनिवार की रात को प्रधानमंत्री द्वारा इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा।