हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बनी माँ, दिल्ली में दिया बेटे को जन्म

News24NCR/Faridabad: तेरी आंख्या का यो काजल… हरियाणवी गाने से फेमस हुई हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया है। बिग-बॉस के कार्यक्रम में भी शिरकत कर चुकी सपना चौधरी के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

इस खबर की सच्‍चाई को लेकर कई अटकलें चल रहीं थी मगर अब इसकी पुष्टि भी हो गई है। सपना चौधरी के पति हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू ने फेसबुक पेज पर खुद लाइव आकर अब इस बात की जानकारी दी है। मगर लाइव होने के दौरान वे काफी नाराज नजर आए। सपना चौधरी के मां बनने के पोस्‍ट पर लोगों द्वारा दिए जाने वाली प्रतिक्रिया को लेकर उन्‍होंने जमकर भड़ास निकाली। वीर साहू ने कहा कि मैं पिता बन चुका हूं मगर इस बात का दुख  हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

कोई भी मसला होता है तो सब कलाकारों का सुपोर्ट मांगते हैं मगर जब बात कलाकारों की होती है तो सब मजे लेने लगते हैं। किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्‍तक्षेप क्‍या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्‍या एतराज है। मुझे इस बात का किसी को सबूत थोड़े देना है कि मेरी निजी जिंदगी में क्‍या चल रहा है। मुझे किसी की परवाह नहीं है। मैं जमींदार का खून हूं और खुद्दारी से जीना ही पसंद करता हूं। मैं आम आदमी हूं मुझे किसी तरह का प्रचार नहीं चाहिए। सपना चौधरी को लड़का हो गया इस तरह के कमेंट करके लोग मजाक उड़ा रहे हैं। किसी की हिम्‍मत हो तो मुझे कोई कुछ कहकर बताओ। मैं अब तक कलाकार ही था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं।

सब कह रहे हैं कि शादी कर ली बताया नहीं, बिना शादी बच्‍चा कैसे हो गया। मैं पूछ रहा हूं कि मैं किसी को ये क्‍यों बताऊं। मुझे कुछ नहीं बनना है और मैं आम आदमी बनकर रहना चाहता हूं। सपना चौधरी ने जहर निगला तब भी सब इसी तरह से मजाक उड़ा रहे थे। जबकि मेरे पास उसकी फोरेंसिक रिपोर्ट है। जिस रिश्‍ते के बारे में कोई न बताए तो क्‍या वो रिश्‍ता अवैध होता है। वीर साहू ने कहा कि सपना चौधरी के पिता नहीं थे, वो अकेली पली बढ़ी है। मैनें इसलिए स्‍टैंड लिया है। सपना चौधरी की कहानी सुनोगे तो रो दोगे।

वीर साहू ने कहा कि मैं लाइव आकर मेरे बेटे को दिखाऊंगा, तब देख लेना मेरे बेटे और सपना चौधरी को। मैनें किसी के लिए स्‍टैंड लिया है। बहुत कुछ सुना है, चुप भी रहा हूं। पता था कि बहुत कुछ सुनना पड़ेगा मगर मैं किसी से नहीं डरा। तुम लोग किसी के नहीं हो।

जानें कौन है सपना के पति वीर साहू

प्रदेश की मशहूर कलाकार सपना चौधरी पिछले लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी कई धमाकेदार हरियाणवीं गाने दे चुकी हैं। सपना चौधरी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उनकी शादी नहीं हुई थी। पिछले लंबे समय से सपना चौधरी हरियाणा के बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू के साथ रह रही थी। वीर साहू मूल रूप से हांसी से संबंध रखते हैं। सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल हरियाणवीं गाने से काफी ज्यादा पापुलर हुई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी व वीर साहू को लेकर कुछ लोगों ने कॉमेंट कर दिए जिस पर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे कॉमेंट करने वालों की क्लास भी ली