शिवसेना ने भी राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

News24ncr/Gurugram: शिवसेना द्वारा गुरुग्राम में मोदी जी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। आज 17 तारीख को 17 बज कर 17 मिनट पर ताली थाली बजा कर मोदी सरकार को बेरोजगार योद्धा घोषित किया। प्रदेश प्रवक्ता ऋतुराज ने कहा कि जो सरकार 2 करोड़ रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई थी आज रोजगार छीनने का काम कर रही है। कोरोना काल से पहले ही बेरोजगारी चरम पर थी किन्तु आज वो ऊंचाइयों को छू रही है। युवा रोजगार मांगने सड़क पर उतरता है तो उसे लाठी ओर देशद्रोही का तगमा मिलता है। एक समय था जब किसानों की आत्महत्या मुद्दा होती थी आज किसानों से भी 4 गुना युवा और व्यापारी आत्महत्या कर रही है किंतु कोई चर्चा नही।

आज युवा रोजगार की सुरक्षा मांग रहा है किंतु मोदी सरकार कंगना जैसी अभिनेत्री की सुरक्षा में लगी हुई है। युवा जिला अध्यक्ष राकेश (हुकमा के पोते) कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में नंबर 1 पर है और सरकार किसानों और बेरोजगार युवाओं पर लाठियां भांजी रही है। आज 6 साल में युवा और व्यापारी सड़क पर आ चुका है। मोदी सरकार हवाई महल बनाने में लगी हुई है। NPA दुगना हो चुका है। बेरोजगार योद्धा सरकार सरकारी कंपनियों को बेच कर देश चला रही है। क्या यही अच्छे दिन है। युवाओ की आत्महत्या चरम पर है।

आज पूरे देश मे बेरोजगारी दिवस मना है लोगो से अच्छे दिन का भूत उतर चुका है। आने वाले चुनाव में मोदी सरकार के भी अच्छे दिन आएंगे। इस मौके पर गुरुग्राम के सोहना चोक पर बेरोजगार युवा का पुतला बना कर उसे आत्महत्या करते हुए दिखाया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से गौतम सैनी,अंकित, राजबीर, सुनील यादव, महेश, रंजीत, पंकज, नंद किशोर, संजय समेत सेकड़ो की संख्या में शिवसेनिक मौजूद रहे।