शर्मनाक: मंदिर के दानपात्र से पैसे चुराने वाला चोर CCTV कैमरे में हुआ कैद, जांच में जुटी पुलिस

News24ncr/Faridabad: आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। वह बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। जहां फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के सेक्टर-3 स्थित शिव मंदिर में बीते मंगलवार रात करीब 1:30 बजे मंदिर की दीवार कूदकर चोर ने वहां के दानपात्र तोड़कर करीब 40 हजार चुराकर फरार हो गया।

पुजारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में देखा गया है कि रात करीब 1:30 बजे एक युवक मंदिर में घुसा था। जबकि मंदिर के अंदर पांच दानपात्र रखे हुए हैं जिसमें से चोर ने तीन दान पात्रों को तोड़कर पैसे चुराए। पुजारी ने कहा कि चोर मंदिर के अंदर 40 मिनट तक यहां-वहां घूमता हुआ दिखाई दिया। पहले उसने शिवलिंग के पास रखे दानपात्र को तोड़ने की कोशिश की, जब दानपात्र नहीं टूटा तो उसने दूसरे ओर दान पात्रों को तोड़कर पैसे चुरा कर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि जब वह मंदिर में आरती करने के लिए पहुंचे तो देखा कि दानपात्र टूटे हुए मिले तो तुरंत पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया।

पुजारी का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी को देख चोर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के माध्यम से चोर की तलाश कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि मंदिर के दानपात्र से पैसे चोरी करने वाला चोर जल्द पकड़ा जाएगा।