वैक्सीनेशन पूर्ण होने तक मास्क पहनना जरूरी, करोड़ों रुपए के कट चुके है चालान

News24ncr/Faridabad: कोरोना वैक्सीन बाजार में आ चुकी है परंतु कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना अभी भी अनिवार्य है। जब तक वैक्सीनेशन प्रोग्राम पूर्ण रूप से संपन्न नहीं हो जाता फरीदाबाद पुलिस लोगों को इस महामारी से बचाने का हरसंभव प्रयास करती रहेगी।

नवीनतम आंकड़ों के अनुसार फरीदाबाद पुलिस ने कल 2486 लोगों को नुक्कड़ सभाएं करके कोरोना बारे जागरूक किया और मास्क ना पहनने वाले 107 लोगों के चालान किए हैं।

इसके अलावा पुलिस ने कोरोनावायरस के दौरान अभी तक 73318 लोगों के चालान किए हैं और साथ ही नुक्कड़ सभाएं करके 4,58,826 लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक भी किया है।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय, डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि फरीदाबाद की जनता ने पुलिस प्रशासन का बहुत सहयोग किया है। बस अब कुछ समय ओर हमें इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि देश में आज से वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू हो चुका है। जब हर व्यक्ति को कोरोनावायरस की वैक्सीन लग जाएगी उसके पश्चात इसका खतरा लगभग खत्म हो जाएगा, जनता से अनुरोध है कि सावधानी बरतकर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा करने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।