लॉक डाउन में बिना कारण बाहर निकले तो होगी सख्त कार्यवाही

लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने सख्त कार्रवाई के आदेश दे दििये हैैं

ट्रैफिक पुलिस ने आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 121 चालान कर 48 ऑटो को इन पाउंड कर उनसे 10 लाख 20 हजार जुर्माना वसूला

थाना पुलिस ने धारा 144 का उल्लंघन करने वाले लोगों एवं लॉक डाउन के आदेशों का पालन ना करने पर 13 एफ आई आर दर्ज कर की सख्त कार्रवाई। श्पुलिस आयुक्त ने सभी फरीदाबाद वासियों को घर से नहीं निकलने एवं सरकार द्वारा पारित किए गए आदेशों की पालना करने के लिए कहां जो लोग लॉक टाउन के आदेशों की अवहेलना करेेगे फरीदाबाद पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद ने आदेशों की अवहेलना करने वाले वाहनों की 121 चालान किए हैं जिनमें 48 ऑटो एवं पांच गाड़ियों को इंपाउंड किया गया है। आदेशों की अवहेलना करने वाले वाहन मालिकों से 10 लाख 20 हजार का जुर्माना वसूला है।

थाना पुलिस ने अपने-अपने एरिया में नाकाबंदी कर वाहन मोटर अधिनियम के तहत 130 चालान किए । आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 13 मुकदमे भी दर्ज किए गए ।

थाना एनआईटी पुलिस ने धारा 144 की अवहेलना करने वाले दो गुटों के खिलाफ एवं लॉक डाउन के आदेशों की पालना ना करने वाले दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया ।

थाना एनआईटी एसएचओ ने बताया कि रोड पर सात-आठ लोगा दो अलग-अलग गुटों में खड़े थे जिनके खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने पर एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

इसके अलावा दो दुकानदारों के खिलाफ लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने पर दो f.i.r. दर्ज की गई है।

ऐसे ही थाना कोतवाली पुलिस ने मोटर अधिनियम के तहत 21 चालान किए हैं एवं एक f.i.r. आदेशों की अवहेलना करने वाले दुकानदार के खिलाफ दर्ज की गई है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जो लोग सरकार के द्वारा पारित किए गए आदेशों की अवहेलना कर रहे है पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही हैं।

उन्होंने बताया कि यह कार्यवाही लॉक डाउन के दौरान जारी रहेगी।

कुछ लोग चेतावनी के बावजूद भी आदेशों की पालना नहीं कर रहे हैं ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है।