राष्ट्रीय जाट एकता मंच द्वारा कोरोना के योद्धाओं का रेड कार्पेट बिछा कर व फूल मालाओं से किया स्वागत।

News24NCR/Faridabad: कोरोना से जंग में जुटे योद्धाओं के लिए शहर में जगह जगह सम्मान किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को तिरखा कालोनी में थाना शहर पुलिस के पूरे स्टाफ का स्वागत किया गया। पुलिस कर्मियों के स्वागत में स्थानीय लोगों ने रेड कारपेट बिछाया। पुलिस कर्मियों के स्वागत में रेड कार्पेट पर चल रहे कर्मचारियों पट लोगों ने फूलों की बरसात की। स्टाफ का स्वागत कर रहे लोगों ने गली के दोनों तरफ सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए फूल बरसाए।

राष्ट्रीय जाट एकता मंच  के जिला अध्यक्ष संदीप बहादरपुर ने बताया कि कोरोना महामारी के बीच आम नागरिकों की सुरक्षा में जुटे योद्धाओं के सम्मान में मंगलवार को कार्यक्रम का आयोजन  किया गया। कालोनी के बालाजी मंदिर के सामने से रेड कार्पेट बिछाया गया। कार्पेट के दोनों तरफ खड़े होकर  लोगों ने पुलिस कर्मियों ओर फूल बरसाए। यहां पूनम चौधरी व कशिश ने पुलिस कर्मियों का आरती उतारकर स्वागत किया। उन्होंने बताया कि जाट एकता मंच की तरफ से लॉक डाउन के पहले दिन से ही भंडारे का नियमित वितरण किया जा रहा है। मंगलवार का भंडारा कोरोना  योद्धाओं के हाथ से ही शुरू कराया गया।

इस अवसर पर थाना शहर प्रभारी राजीव कुंडू , सब इंस्पेक्टर विनोद सहित पूरे थाने के स्टाफ को संदीप बहादरपुर, आरडब्लूए प्रधान बाल किशन, अजय भाटी, कुशल ठाकुर,संदीप परमार, दयाचंद शर्मा, शिव सिंह , विनीत,मोहित रूपेश व नितेश ने भोजन कराया। इस दौरान तिरखा कालोनी, सेक्टर 2, भुदत्त कालोनी, भीकम कालोनी व सेंटर तीन के लोग उपस्थित रहे।