मास्क ना पहनने वालों पर पुलिस सख़्त, 1 दिन में काटे 630 चालान, महीने भर में काट चुके है 3352 लोगों के चालान

News24NCR/Faridabad: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फरीदाबाद पुलिस द्वारा सख़्ती बरतते हुए मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 1 दिन में काटे 630 लोगों के चालान। मास्क ना पहन कर संक्रमण को बढाने की लापरवाही करने वालो के महीने भर मे 3352 व्यक्तियो के चालान किए जा चुके है।

पुलिस आयुक्त ने सभी शहर वासियों से मास्क लगाने व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश सिंह के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है।

फरीदाबाद पुलिस ने बीते 1 दिन में 630 लोगों के चालान किए हैं, ट्रैफिक पुलिस के अलावा सभी थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज के द्वारा सभी जगह चालान किए जा रहे हैं

फरीदाबाद पुलिस की लोगों से अपील है कि जब भी घर से बाहर निकले मास्क लगाए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी नियमों की पालना न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

कोविड-19 संक्रमण को रोकने में एक आम नागरिक का भी कर्तव्य है की वह अपनी जिम्मेदारी को समझे और संक्रमण को फैलने से रोकने में सहयोग करे।

अपने एवं दूसरों के जीवन की रक्षा के लिए सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध में जारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करें।