महीने भर में 239 अपराधी भेजे जेल, नए पुलिस कमिश्नर के आने से लोग कर रहे सुरक्षित महसूस

News24NCR/Faridabad: फरीदाबाद पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाते हुए बीते एक महीने मे 239 अपराधियो को गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे। अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 47 देसी पिस्तोल की बरामद। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के मार्गदर्शन पर फरीदाबाद पुलिस ने बीते 1 महीने में अपराध पर अंकुश लगाते हुए कई अपराधियों पर नकेल कस उनको सलाखों के पीछे भेजा है।

फ़रीदाबाद पुलिस ने पी ओ, बेल जंपर व अवैध हथियार और नशा के खिलाफ दिनांक 16 जुलाई 2020 से 16 अगस्त 2020 तक अभियान चलाया था जिसके दौरान 239 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फरीदाबाद थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच के द्वारा संयुक्त रूप से की गयी कार्यवाही के दौरान पुलिस ने 75 पी.ओ को गिरफ्तार किए है। इसके अलावा बेल जंपर के खिलाफ भी कार्यवाही करते हुए 99 गिरफ्तार किए हैं।

नशे के कारोबार पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने 13 मामले एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज कर 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 14.867 किलोग्राम गाँजा और 26.190 ग्राम स्मैक बरामद की है।

अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 49 मुकदमे दर्ज कर 51 अपराधियो को गिरफ्तार किया है। अपराधियो से 47 देसी पिस्तोल, 2 चाकू, 27 जिंदा कारतूस और 1 खाली खोल बरामद किया है।

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने अपराधियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी सूरत में फरीदाबाद जिले में अपराधिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी। अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो फरीदाबाद पुलिस से बच नहीं पाएगा।