महामारी के बीच सिद्धदाता आश्रम ने पीएम और सीएम फंड में दिए तीन लाख रुपये।

News24NCR/Faridabad: सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम ने कोरोना आपदा के बीच पीएम केयर्स फंड और हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में तीन लाख रुपये दिए हैं। आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने इस राशि के चैक प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राजनैतिक सलाहकार अजय गौड को सौंपे।

आश्रम पहुंचे अजय गौड ने श्री गुरु महाराज से भेंट कर मौजूदा कोरोना परिदृश्य और समाज व सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बीच आश्रम के प्रयास पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि आश्रम ने स्वयं ही आगे बढक़र जिस प्रकार इस विपत्ति काल में समाज का सहारा दिया है, वह प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि आश्रम द्वारा प्रतिदिन एक हजार से अधिक लोगों को भोजन करवाना बड़ा अच्छा काम है। जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने अजय गौड को पीएम केयर्स फंड के लिए एक लाख एक हजार रुपये और हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए दो लाख एक हजार रुपये दान के चैक दिए। जिन्हें गौड ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंपने की बात कही।

गौरतलब है कि आश्रम पूर्व में भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए एक लाख 51हजार रुपये दे चुका है। तब यह चैक बडख़ल के एसडीएम पंकज सेतिया को सौंपा था। इसके अलावा आश्रम द्वारा स्थानीय प्रशासन, आश्रम आसपास और आश्रम के बाहर नियमित रूप से करीब 1200 जरूरतमंद लोगों को भोजन दिया जा रहा है। बता दें कि आश्रम को भक्तों के लिए बंद किया गया है वहीं डिस्टेंसिंग एवं सेनिटाइजेशन के नियमों को मानते हुए भगवान की आराधना पुजारियों द्वारा की जा रही है।