मनोज भाटी हत्याकांड: मनोज माँगरीया पर 2 लाख का इनाम हुआ घोषित

News24NCR/Faridabad: गांव अमीपुर का रहने वाला मनोज भाटी जोकि फाइनेंस का काम करता है आज दिनांक 23 दिसंबर 2020 को समय करीब दोपहर 1: 30 बजे सेक्टर 31 एरिया में अपने दोस्त प्रॉपर्टी डीलर से मिलने के लिए आया था

इस दौरान इसके पीछे एक कोरोला गाड़ी और एक फॉर्च्यूनर गाड़ी रेकी कर रही थी जब मनोज भाटी को शक हुआ तो उन्होंने अपनी गाड़ी को भगाना चाहा लेकिन भीड़ होने की वजह से और मोटरसाइकिल सामने आने की वजह से गाड़ी रुक गई जिस पर आरोपियों ने मनोज भाटी के ऊपर गोली चला दी।

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मनोज भाटी को बीके अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक मनोज भाटी का बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं।

एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव, एसीपी श्री मोजीराम, एफएसएल की टीम, क्राइम ब्रांच टीम और एसएचओ ने मौके का मुआयना किया है आरोपियों की धरपकड़ के लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गोली मारने वाले आरोपी कोरोला और फॉर्च्यूनर गाड़ी में आए थे।

इसके अलावा पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि वारदात रंजिश के चलते हुई हैं और इसके पीछे किसी गैंग का भी हाथ हो सकता है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर कुछ फुटेज अपने कब्जे में लिए हैं जिनके जरिए आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपी पुलिस के रडार पर है उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

डॉक्टर अर्पित जैन डीसीपी मुख्यालय ने बताया कि ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मनोज मांगरिया जिसने गुरुग्राम में भी गोली चलाई थी के उपर 2 लाख रुपये ईनाम घोषित।