भाजपा के हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

महाराज और शिवराज एक हुए- शिवराज चौहान

नई दिल्ली, (News24NCR): मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योदिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे। इससे पहले वह दोपहर 12.30 बजे पार्टी में शामिल होने वाले थे, लेकिन बाद में समय को आगे बढ़ा दिया गया।
इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आज हम सबके लिए बहुत खुशी का विषय है और आज मैं हमारी वरिष्ठतम नेता दिवंगत राजमाता सिंधिया जी को याद कर रहा हूं। भारतीय जनसंघ और भाजपा दोनों पार्टी की स्थापना से लेकर विचारधारा को बढ़ाने में एक बहुत बड़ा योगदान रहा है। ज्योतिरादित्य जी आज अपने परिवार में शामिल हो रहे हैं, मैं इनका स्वागत करता हूं और हार्दिक अभिनन्दन भी करता हूं।’’

बतादें कि सिंधिया ने मंगलवार को बीजेपी पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। शाह से मुलाकात के बाद वो नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर भी मिले। इन मुलाकातों के बाद सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इस्तीफे में तारीख सोमवार नौ मार्च की थी।