फ़रीदाबाद में कोरोना संक्रमित की हुई मौत, लोगों में दहशत का माहौल।

News24NCR/Faridabad: कोरोना महामारी में रेड ज़ोन घोषित फरीदाबाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बाद  स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ पूरे शहर में खलबली मच गई है। 67 वर्षीय इस व्यक्ति की बीती रात करीब 10:30 बजे मृत्यु हुई है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति का एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा था। उसी अस्पताल ने अपने स्तर पर ही मृतक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट एक प्राईवेट लैब से  करवाया था, जिसमें उसे पॉजीटिव बताया गया था।

हालांकि कहा जा रहा है कि इस व्यक्ति को शुगर, हाईपरटेंशन व सांस की गंभीर बीमारी थी। मगर प्राईवेट लैब की जांच में इस व्यक्ति को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। वहीं इस मामले को लेकर स्वासथ्य विभाग मृतक व्यक्ति की मेडीकल हिस्टी खंगालने में जुट गया है। इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग सामने आया है। सिविल सर्जन डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि एक मरीज जिसकी उम्र करीब 68 वर्ष थी, जो एक निजी अस्पताल में 27 अप्रैल को भर्ती हुआ था। वह शुगर, हाइपरटेंशन व सांस की गंभीर बीमारी से  पीड़ित था। उसका बीती रात करीब 10:30 बजे निधन हो गया। 

निजी अस्पताल की ओर से उसकी कोरोना की जांच एक निजी लैब से करवाई गई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया था।प्राइवेट लैब से जांच के मामले पहले भी संदेहास्पद रहे हैं, अतः इसकी सरकारी लैब से कोरोना जांच करवाने के लिए दोबारा सैंपल भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाक़ी है।