फ़रीदाबाद में अचानक बढ़े कोरोना के मामलों ने फैलायी शहर में सनसनी।

News24NCR/Faridabad: फरीदाबाद में शुक्रवार को कोरोना के 7 केस सामने आने से प्रशासन में हडकंप मच गया है।  शुक्रवार की सुबह बडख़ल गांव से दिल्ली के एक मेडीकल स्टोर पर काम करने वाले युवक की पॉजीटिव रिपोर्ट आई थी। उसके कुछ देर बाद ही 6 और लोग कोरोना पॉजीटिव घोषित किए गए हैं।

कुल मिलाकर अस्पताल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 18 हो गई है, जिनका कोविड-19 के तहत ईएसआई नंबर-3 में ईलाज चल रहा है। जिन 6 मरीजों की रिपोर्ट शुक्रवार शाम को पॉजीटिव आई है, उनमें से 3 एनआईटी के 1 नंबर बी ब्लाक से और 3 ओल्ड फरीदाबाद से हैं। एनआईटी 1 नंबर बी.ब्लाक से आए केसों में गुलशन भाटिया सब्जी आढ़ती के संपर्क से हैं। बताया गया है कि ये इनके निकट रिश्तेदार हैं, जोकि 1 नंबर सी ब्लाक के रहने वाले हैं। इनके ब्लाक को भी विभाग द्वारा सील किया जा चुका है ।

जबकि ओल्ड फरीदाबाद के रहने वाले सब्जी मंडी आढ़ती के परिवार व पड़ोस हैं। इन सभी को मिलाकर अब अस्पताल में कुल 18 मरीज उपचारधीन हैं।  फरीदाबाद में अब कोरोना पॉजीटिव की कुल संख्या 61 हो गई है। इनमें से 42 मरीजों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। एक मरीज की मृत्यु हो चुकी है। अब अस्पताल में 18 कोरोना पाजीटिव का ईलाज चल रहा है।