फरीदाबाद में सास ने दामाद को भरी पंचायत में पीटा, शर्म से दामाद ने की आत्महत्या

News24ncr/Faridabad: सास ने अपने दामाद की पंचायत के सामने पिटाई कर डाली। इसे अपमान समझ कर दामाद ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सास सहित पांच के खिलाफ आत्महत्या करने के मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये घटना बृहस्पतिवार की है।

आदर्श नगर हरि विहार के रहने वाले शेर सिंह ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे कपिल की 11 वर्ष पहले गाजियाबाद उत्तर प्रदेश की रहने वाली तुलसी के साथ शादी हुई थी। उनका चार वर्ष का बेटा है। उसकी पत्नी छह-सात महीने से बेटा को अपने साथ लेकर अपने मायके गाजियाबाद गई हुई है। वह फोन पर बार-बार कपिल को तलाक देने के लिए धमकी दे रही थी।

वह अपनी पत्नी और बेटा को लेने के लिए पांच-छह बार गाजियाबाद ससुराल गया था। कपिल की सास कमलेश उसकी पत्नी व बेटा को छुपा देती थी। आखिरी बार वह 10-15 लोगों को साथ लेकर पत्नी और बेटा को लेने के लिए गाजियाबाद गया। उसने झगड़े से बचने के लिए गाजियाबाद नगर निगम पुलिस चौकी से दो पुलिसकर्मी भी साथ लिए।

सास कमलेश ने इस बार भी उसकी पत्नी और पुत्र को नहीं भेजा, बल्कि उसने सरेआम सभी लोगों के सामने अपने दामाद को थप्पड़ मारे। कपिल को उसके साले दीपक, सुनील, मीनू व सुनील के लड़के आए दिन प्रताड़ित करते थे। इन सभी से वह काफी परेशान था। उसने अपने आप को अपमानित समझ कर बृहस्पतिवार की शाम को 5.30 बजे घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने उसका बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव स्वजन काे सौंप दिया। थाना आदर्श नगर प्रभारी मुकेश गिरि का कहना है कि पिता शेर सिंह की शिकायत पर सास कमलेश, दीपक, सुनील, मीनू व सुनील के लड़के के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है।