फरीदाबाद में गर्भवती महिला निकली कोरोना पॉजीटिव

News24NCR/Faridabad: बल्लभगढ़ में एक गर्भवती महिला के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद पूरे अस्पताल को बंद कर दिया गया। सैक्टर 55 स्थित समयपुर  राजीव नगर स्थित प्राईवेट  अस्पताल  में कुछ दिन पहले दिल्ली हर्ष विहार की रहने वाली महिला को गर्भवती हालत में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने सर्तकता के तौर पर महिला का कोरोना टेस्ट करवाया था, मगर उससे पहले ही उसकी डिलीवरी होने के साथ ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दी गई।

मगर उसके जाते ही अस्पताल को महिला के कोरोना पॉजीटिव होने की रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसके बाद अस्पताल प्रशासन में हडकंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी गई। विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जहां पूरे अस्पताल को सेनीटाईज करवाया, वहीं स्टॉफ के करीब 23 लोगों को क्वारंटाईन कर दिया गया है। इसके अलावा अस्पताल को आगामी आदेश तक मरीजों को भर्ती ना करने के निर्देश दिए गए हैं।

एक तरह से अगले आदेश तक अस्पताल को बंद कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन ने उक्त महिला की जानकारी और रिपोर्ट दिल्ली सरकार को भेज दी है। बताया गया है कि महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।