फरीदाबाद ब्रेकिंग: खाकी हुई दागदार, पीड़ित महिला को होटल चलने को बोला थानेदार।

News24NCR/Faridabad: चोरी की शिकायत लेकर पहुंची महिला की कार्रवाई करने की बजाय संजय कॉलोनी चौकी के एएसआइ अशोक कुमार ने बुरी नीयत से डोरे डालने शुरू कर दिया। उसने महिला के सामने कार्रवाई के बदले होटल के रूम में चलने का ऑफर रखा। महिला ने जब गुस्से से इंकार कर दिया तो आरोपित एएसआइ ने उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

शनिवार को महिला ने केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के समक्ष गुहार लगाई। मंत्री के हस्तक्षेप के बाद मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आया। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने आरोपित एएसआइ के खिलाफ आइटी एक्ट व छेड़खानी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराकर निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है।

मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया
है। पुलिस आयुक्त ने मुजेसर थाना प्रभारी सुदीप सिंह व संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी को घटिया नियंत्रण और संचालन व एसीपी मुजेसर दलबीर सिंह को पर्यवेक्षी असफलता का नोटिस दिया है। पुलिस आयुक्त ने डीसीपी एनआइटी डॉ. अर्पित जैन को सलाह दी है कि थाना चौकियों में इस तरह की घटनाएं रोकने के लिए ठोस व्यवस्था कर तीन दिन में बताएं। मुजसेर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने शिकायत में कहा है कि वह जिस मकान में रहती है उसके मालिकों ने सोने की चूड़ियां, अंगूठियां व अन्य सामान चोरी कर लिया था। वह इसकी शिकायत लेकर संजय कॉलोनी चौकी पहुंची।

वहां एएसआइ अशाेक सिंह ने शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाय अश्लील बातें करना
शुरू कर दिया। कार्रवाई के बदले महिला को होटल में चलने का ऑफर दिया। उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। शनिवार को महिला केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से मिली और शिकायत
दी। वे तुरंत मामले को उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लेकर आए और ठोस कार्रवाई के लिए कहा।

मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया है। महिला थाना प्रभारी मामले की जांच कर रही हैं। सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं फिर ना हों। – एसीपी धारणा यादव, पीआरओ पुलिस