फरीदाबाद के बदमाश का यू.पी. पुलिस ने किया एनकाउंटर, नंगला एक्सक्लेव पार्ट 2 का रहने वाला था बदमाश

News24NCR/Faridabad: पुलिस ने यहां के एक इनामी बदमाश को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। यह मुठभेड़ देर रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई। सूत्रों के मुताबिक इस बदमाश का नाम बबलू है। बबलू पुत्र रामपाल फरीदाबाद के नगला एक्सक्लेव पार्ट 2 का रहने वाला है।

सूत्र बताते हैं कि यह बदमाश कई वारदातों में वांछित था। हथीन और बुलंदशहर के सलेमपुर में इस पर लूट के कई मामले दर्ज हैं। टप्पल और अतरौली पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। बबलू पर आरोप है कि वह लूट की वारदातों के वक्त रेप भी करता था।

वह 2014 से फरार था।

सूत्रों ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर बबलू अपने कुछ साथी बदमाशों के साथ लूट के इरादे से गत रात्रि सक्रिय था। इसकी भनक लगने पर नोएडा एसटीएफ और अलीगढ़ पुलिस ने एक संयुक्त ऑपरेशान के तहत इन बदमाशों को घेर लिया।

टप्पल के पास जब बदमाशों ने देखा कि पुलिस का घेरा सख्त हो गया है और वे बच नहीं पाएंगे। तब बदमाशों ने फायरिंग खोल दी। पुलिस और बदमाशों में करीब आधे घंटे तक फायरिंग हुई। इसमें बबलू को गोली लग गई और बाकी बदमाश भाग गए।

पुलिस उसे अलीगढ़ के जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बबलू हथियार और करतूस बरामद किए हैं। पुलिस बबलू के अन्य साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।