फरीदाबाद के “कैरीमिनाटी” की बॉलीवुड में एंट्री, अमिताब बच्चन व अजय देवगन के साथ करेंगे काम

News24NCR/Faridabad: कैरीमिनाती नाम से लोकप्रिय यूट्यूबर अजय नागर अब जल्द ही बड़े पर्दे नजर आएंगे. रोस्ट और गेमिंग वीडियो बनाने वाले कैरीमिनाती अजय देवगन, रकुल प्रीत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म MayDay में काम करते दिखाई पड़ेंगे. मालूम हो कि इससे पहले कैरीमिनाती के बिग बॉस में आने की खबरें भी वायरल हो चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ये सफाई दी थी कि इस तरह की सभी खबरें बेबुनियाद हैं.

हालांकि अब रिपोर्ट्स की मानें तो अपने वीडियोज के जरिए लंबे वक्त तक दर्शकों को एंटरटेन कर चुके कैरी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. HT की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “मेरे भाई दीपक छार जो कि मेरे बिजनेस हेड भी हैं. उन्हें अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी के को-प्रोड्यूसर मंगत पाठक का कॉल आया था और अब ऐसा लगता है कि मैं इन दिग्गज ताकतों के साथ कुछ वक्त के लिए समानांतर हो सकता हूं.”

खबर ये भी है कि कैरी को कहा गया है कि जो रोल उन्हें ऑफर किया जा रहा है उसे करने के लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने की जरूरत नहीं है. कैरीमिनाती ने कहा, “मेरे लिए यह वास्तव में दिलचस्प था जब मैंने सुना था कि मैं अपना खुद का ही किरदार निभाने जा रहा हूं और जिस तरह से इसे स्क्रीन पर दिखाया जाता है. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह कैसे सामने आएगा.”

महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ काम करने को लेकर कैरी ने कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी हुआ क्योंकि मुझे अपने किरदार (कैरीमिनती) को दिखाना था और यह मेरे लिए बहुत आसान है. मैं खाना खाता हूं, सांस लेता हूं, सोता हूं, मैं हर दिन अपने किरदार को जीता हूं, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मुझे अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से अभिनय के बारे में एक-दो चीजें सीखने को मिलेंगी. वे ऐसे व्यक्तित्व हैं जिन्हें मैं देखता हूं और उनकी तारीफ करता हूं.”

कैरीमिनाटी (अजय नागर) के पिता विवेक नागर कहते हैं कि बेटे पर गर्व है कि उसने अपनी क्रिएटिविटी से इतना नाम कमाया। विवेक बताते हैं कि अजय नागर काम के सिलसिले में अधिकतर बाहर ही रहते हैं। वे चाहते थे कि अजय पढ़-लिखकर प्रशासनिक अधिकारी बने, मगर अजय का दिमाग शुरू से ही क्रिएटिव चीजों की तरफ था। विवेक नागर बताते हैं कि 10 साल की उम्र से ही अजय ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया था।

पहले वे उनसे छुपकर वीडियो बनाते थे। जब पिता विवेक को इसका पता चला तो उन्हें अटपटा लगा। मगर बेटे की रुचि देखकर उन्होंने ज्यादा रोकटोक नहीं की। धीरे-धीरे कैरी मिनाटी की आवाज और अंदाज लोगों को भाने लगी। आज यू-ट्यूब पर कैरी मिनाटी के 26.5 मिलियन सबस्क्राइबर हैं। वे एशिया के नंबर एक इंडिपेंडेंट डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं। फरीदाबाद के सेक्टर 16 में रहते है कैरीमिनाटी।