फरीदाबाद की सड़कों पर पुलिस कमिश्नर: एनआईटी एरिया के कंटेनमेंट जोन का किया दौरा

News24ncr/Faridabad: पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने आज एनआईटी एरिया में आने वाले कंटेनमेंट जोन का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कंटेनमेंट जोन का जायजा लिया और कंटेनमेंट जोन की गाइडलाइन के अनुसार समीक्षा की।

इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को ओपी सिंह ने धैर्य बढ़ाते हुए कहां की हौसले के साथ ड्यूटी करें नकारात्मक विचार मन में ना लाएं, खाना खाते समय हाथ को अच्छी तरह से साबुन से धोएं, पानी की व्यवस्था ना होने पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें।

हमेशा याद रखें जो भी आप कार्य कर रहे हैं वह जनहित में है लोग आपको उम्र भर याद रखेंगे, जीवन में इंसान के काम की ही सराहना होती है।

इस दौरान उन्होंने एनआईटी एरिया में आने वाले थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए कि कंटेनमेंट जोन में तैनात पुलिस कर्मियों का भोजन के बारे में अच्छे से ख्याल रखा जाए और काढ़े का इंतजाम करें। कंटेनमेंट जोन में तैनात पुलिसकर्मी कम से कम दिन में दो बार काढ़ा लें।

इसके अतिरिक्त, पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह एवं पुलिस उपायुक्त एनआईटी डॉक्टर अर्पित जैन की पहल पर एनआईटी एरिया की वैश्य धर्मशाला में 100 बैड का ऑक्सीजन युक्त अस्थाई अस्पताल बनाया गया है।

ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल एनआईटी वासियों की जरूरतों के हिसाब से बनाया गया है।

एनआईटी एरिया वासियों को कहा कि कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन ना करने वालों को पहले पुलिस समझाएगी ना मानने पर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।