फरीदाबादः गुरुद्वारा में श्रद्धालु से मारपीट और जातिसूचक शब्द कहे

News24NCR/Faridabad: यहां सैनिक कॉलोनी के गुरुद्वारा में एक श्रद्धालु को जातिसूचक शब्द कहने और उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

पीड़ित श्रद्धालु कुलदीप सिंह ने एनएच तीन में प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि वह हर रोज की तरह सैनिक कालोनी गुरूद्वारे गया था, जहां जसमेर सिंह नरूला ने उनके साथ गाली-गलौच किया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सहारा लेकर चलने वाली रॉड से मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

कुलदीप सिंह ने बताया कि पिटाई के समय उन्होंने बलदेव सिंह को पुकारा और पुलिस में शिकायत करने को कहा, तो उन्होंने कहा कि नहीं आपस में बैठकर इस मामले को सुलझा लेंगे।

पीड़ित ने पत्रकारों को बताया कि वे समय-समय पर गुरुद्वारा में फिजूलखर्ची की बात उठाया करते थे। उन्होंने गुरुद्वारा के गुंबद निर्माण पर भी लाखों रुपए के खर्च पर संदेह जताया था। इसलिए ये लोग उससे नाराज हैं। इसीलिए उसकी पिटाई की गई है।

उन्होंने बताया कि यह सारा मामला सीसी कैमरे में कैद हो गया है। इस झगड़े में निशान सिंह भी मौजूद था।

पीडित कुलदीप सिंह ने थाना डबुआ पुलिस में शिकायत दी पुलिस ने मामले में सीसी फुटेज को खंगाल संज्ञान लेते हुए आरोपी जसमेर सिंह के खिलाफ एससी एक्ट, 325, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

कुलदीप सिंह ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस मामले को सख्ती से ले और आरोपी को गिरफ्तार करें।