पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा के बेटे भारत अरोड़ा लड़ाई झगड़े के मामले में गिरफ़्तार।

News24NCR/Faridabad: शहर के पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा के बेटे भारत अरोड़ा पर आरोप है कि वे एनआईटी स्थित धार्मिक संस्था श्री विजय रामलीला कमिटी में अपने चंद साथियों के साथ दिनदहाड़े घुसे। उन्होंने संस्था के कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ मारपीट की। उन्होंने वहां लोगों को जान से मार देने की धमकी दी।
बताया जाता है कि पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा और उनके पुत्र भारत अरोड़ा को संस्था से 2 साल पहले कुछ आरोपों के कारण संस्था के बोर्ड द्वारा निष्कासित किया गया था। इसलिए वे संस्था के पदाधिकारियों से रंजिश रखे हुए थे।
ताजा मामला संस्था के महासचिव सौरभ कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है।
सौरभ कुमार ने पुलिस में शिकायत दी कि 13 अप्रेल शाम 4 बजे उनके साथ चेयरमैन सुनील कपूर कमेटी में रोज की तरह जरूरतमंदों के भोजन की तैयारी में जुटे थे। इस दौरान वे अपने कार्यालय में हिसाब-किताब देख रहे थे। तभी भारत अरोड़ा अपने साथियों के संस्था के कार्यालय में आये।
भारत अरोड़ा ने कार्यालय में बैठे पदाधिकारियों से कहा कि वह सौरभ से कुछ निजी बात करना चाहते हैं। यदि वे बुरा न मानें, तो उन दोनों को 10 मिनट का समय दें। अन्य लोग बाहर चले गए। उनके जाते ही भारत ने सबसे पहले तो सीसीटीवी कैमरा बंद करने की कोशिश की।
उसके बाद सौरभ के साथ मारपीट की। शोर सुनकर चेयरमैन सुनील कपूर अंदर आये, तो उन्हें भी दबोचा। दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाईं। सौरभ ने जब बाहर निकलना चाहा, तो भारत अरोड़ा के एक साथी पुनीत चावला ने सौरभ की आंख पर किसी चीज से वार किया। सौरभ वहीं गिर पड़े। अन्य सदस्य जब तक वहां आते भारत अपने लोगों के साथ फरार हो गया।
कोतवाली पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए भारत अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।