पुलिस व स्वास्थ्यकर्मियों पर जानलेवा हमला, 4 गिरफ़्तार।

News24NCR/Faridabad: कोरोना वायरस की डोर टू डोर सर्वे कर जानकारी हांसिल कर रही टीम के साथ मंगलवार को सेक्टर 62 के आशियाना फ्लैट में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की घटना में एक आरोपी घायल हो गया है जबकि एक एसएसआई को भी चोट आई हैं। थाना आदर्श नगर पुलिस ने दर्जन भर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार सुबह सेक्टर 62 स्थित आशियाना फ्लैट में आशा वर्कर  रेखा शर्मा डॉक्टर विनीत के साथ मिलकर लोगों की कोरोना संबंधी जानकारी ले रही थी। लेकिन कुछ लोग इस तरह की जानकारी देने का विरोध कर आशा वर्कर से बदसलूकी करने लगे। रेखा शर्मा ने इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर एएसआई ओम प्रकाश व एक सिपाही मौके ओर पहुँचे ओर लोगों को समझाया।

पुलिस को देख मामला और भड़क गया। गुस्साई भीड़ ने पुलिस कर्मियों ओर स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला बोल दिया इस दौरान एसएसआई ओम प्रकाश के पैर में गंभीर चोट आई है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि इस मामले में दर्जन भर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है यहां से नफे खान,हाफिज खान,शेखावत,व नफीस को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।