पार्षद नीतू भाटी व समाजसेवी विनोद भाटी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

News24NCR/Faridabad: कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में लगे स्वास्थ कर्मचारी,पुलिस कर्मचारी,मीडियाकर्मी तथा अन्य सरकारी विभागों मेें तैनात कर्मचारियों का हौंसला बढाने के लिए और उनका स्वागत करने के लिए सामाजिक संगठन और जनप्रतिनिधी सामने आने लगे हैं। बुधवार सेवा भारती राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, महाराणा प्रताप शाखा भूड कालोनी, वार्ड नंबर 29 की पार्षद नीतू भाटी व समाजसेवी विनोद भाटी ने सफाई कर्मचारियों, मीडिया कर्मियों व पुलिस कर्मियों का फूल मालाओं व शॉल भेंट कर स्वागत किया। आरएसएस के प्रांतीय सहसंपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र भारत विकास परिषद के राजकुमार अग्रवाल व समाजसेवी विनोद भाटी ने कहा है कि कोराना वायरस संक्रमण जैसी बीमारी से हमें डरने व घबराने की कोई जरूरत नहीं है,बल्कि इस महामारी का डट कर मुकाबला कर इसे भगाने की जरूरत है। साथ ही हमें उन योद्धाओं का भी होंसला बढ़ाकर सहयोग करना है,जो दिन रात मेहनत कर इस भयावह बीमारी(कोरोना वायरस संक्रमण) को भगाने में जुटे हुए हैं।

विनोद भाटी ने कहा कि कोराना वायरस जैसी बीमारी को भगाने में सफाई और स्वच्छता का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया और इस कोराना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए डटकर मुकाबला करने की संदेश दिया। उन्होंने सभी पुलिस कर्मचारियों की निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करने की प्रशंसा की। विनोद भाटी व अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ ही मीडिया कर्मियों को भी फूल माला से स मानित किया। उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मी भी अपनी जान जोखिम में डालकर सूचना लोगों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं जिसके लिए व स मान के भागीदार हैं। इसके साथ ही विनोद भाटी ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए भी कहा।

उन्होंने लोगों को सैनिटाइजर, मास्क, गल्बस भेंट किए। इस अवसर पर स मान करने वालों में आर.एसएस. के नगर प्रचार प्रमुख मनोज बंसल, ललित ङ्क्षसगला, मनोज जिंदल, रामकिशन शर्मा, सुभाष, विनीत, मोनू, योगेंद्र सिंगला, अरूण शर्मा, अजय शर्मा, राजेश जिंदल, योगेंद्र कुमार, हर्षित बंसल ने सभी को स मानित किया।