तबलीगी जमात के लोग गंदे और अस्वच्छ: के. नारायण स्वामी।

आंध्र प्रदेश: डिप्टी CM ने की जमातियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी, फिर मांगी माफी

News24NCR/Delhi: आंध्र प्रदेश के डिप्टी CM के नारायण स्वामी ने जमातियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि ये लोग गंदे और अस्वच्छ होते है हालाँकि उन्होंने अपने इस बयान के लिए बाद में माफी मांगी ली।

उन्होंने तबलीगी जमात के लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जमाती सभी गंदे काम करते हैं. खाने को लेकर जो स्वच्छता का ख्याल रखा जाना चाहिए वो नहीं रखते हैं. जान-बूझकर चम्मच और थाली को चाटते हैं और अस्वच्छता फैलाते हैं.आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के नारायण स्वामी ने तबलीगी जमात के लोगों को ‘गंदा’ और ‘अस्वच्छ’ बताया है. इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के लिए भी तबलीगी जमात को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि जमात के लोग ‘प्लेट और चम्मच’ चाटते हैं, जिससे कि कोरोना वायरस को फैलाया जा सके. 

के नारायण स्वामी ने आगे कहा कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन के पास आयोजित मरकज में शामिल होकर लौटे तबलीगी जमात के लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और जानबूझकर सरकारी निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘मरकज से लौटे तबलीगी जमात के ये लोग सरकार का सहयोग नहीं कर रहे हैं. खुलेआम दुकानों और चौराहों पर घूम-घूम कर कोरोना वायरस फैला रहे हैं.’

हालांकि बाद में जब ट्विटर पर उपमुख्यमंत्री के बयान को लेकर उनकी खिंचाई हुई तो उन्होंने माफी मांग ली