जसाना मर्डर केस: सगे भाई ने ही करवाई थी बहन व जीजा की हत्या।

News24NCR/Faridabad: जसाना गाँव के पति-पत्नी हत्याकांड में नया मोड आ गया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि सगे भाई ने ही अपनी बहन व जीजा के मर्डर प्लान में अहम भूमिका निभाई थी। उसने ही अपने साले को मुखबिरी कर अपने जीजा व बहन के घर में होने की खबर दी थी। इसके बाद ही दोनों पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में नया नाम ब्रहमजीत का आया है, जिसने अपनी बहन व जीजा की हत्या में मुख्य भूमिका निभाई थी। दरअसल ब्रहमजीत भी अपनी बहन व जीजा की ब्लैकमेलिंग से आहत था। इसलिए उनसे अपनी पत्नी व साले की योजना में शामिल होना मंजूर कर लिया। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है।

  • 11 अगस्त को हुई थी मोनिका व सुखबीर की हत्या-

बता दें कि 11 अगस्त को तिगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव जसाना में सुखबीर व मोनिका नामक पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में मोनिका की भाभी के सगे भाई विष्णु का नाम सामने आया। पुलिस ने जब विष्णु को गिरफ्तार किया तो सारे आरोपी भी सामने आ गए। इस दौरान पूछताछ में सनसनी खेज खुलासा हुआ कि मृतक सुखबीर व उसकी पत्नी मोनिका के पास उसकी बहन के कुछ आपत्तिजनक फोटो थे। जिसे लेकर वह उसकी बहन को ब्लैकमेल कर रहे थे।

  • राखी वाले दिन लिया था हत्या का प्रण-

इस बात की जानकारी विष्णु को उसकी बहन ने राखी वाले दिन दी। उसी दिन विष्णु ने अपनी बहन को वचन दिया था कि वह दोनों की हत्या करवा देगा। इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने विष्णु सहित उसकी बहन से जब अधिक पूछताछ की तो ब्रहमजीत का नाम भी सामने आ गया। ब्रहमजीत का नाम सामने आते ही पता चला कि उसे भी अपनी बहन व जीजा द्वारा अपनी पत्नी के फोटो को लेकर खासी नाराजगी थी। यही वजह थी कि वह भी अपनी बहन व जीजा के मर्डर प्लान में शामिल हो गया। इस तरह से पुलिस ने इस निर्मम हत्याकांड की सभी परतें खोलकर रख दी है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।