ग्रेटर फरीदाबाद में आतंकवादी होने की अफ़वाह ने उड़ाए लोगों के होश, वास्तव में पपला गुर्जर के साथियों को पकड़ने आयी थी पुलिस।

News24NCR/Faridabad: फरीदाबाद पुलिस के रेड अलर्ट पर होने की खबर के बाद मंगलवार की शाम को ग्रेटर फरीदाबाद में उस समय हडकंप मच गया, जब एक सोसायटी में भारी पुलिस बल पहुंच गया और सभी लोगों को अपने घरों से बाहर ना निकलने की चेतावनी जारी कर दी गई। भारी पुलिस फोर्स के पहुंचते ही यह खबर पूरे शहर में फैल गई। फ्लैट में रहने वाले लोगों ने पुलिस बल की फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

देखते ही देखते यह वीडियो ना केवल वायरल हो गई, बल्कि दिल्ली में आतंकी घुसने की घटना से जोड़ते हुए किसी आतंकी के फरीदाबाद में होने की खबर सुर्खियां बन गई। सोशल मीडिया पर जिसे देखो, वही इन फोटो और वीडियो को वायरल कर ग्रेटर फरीदाबाद में आतंकवादी पकडऩे की सूचना शेयर करने लगा। लेकिन कुछ देर बात पता चला कि यह पुलिस रेवाड़ी से किसी गैंगस्टर को पकडऩे के लिए आई थी। बाद में बताया गया है कि रेवाड़ी पुलिस सैक्टर 76 स्थित पार्क सोसायटी में कुख्यात पपला गुर्जर के साथियों को पकडऩे के लिए आई थी।

रेवाड़ी पुलिस ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी और हाथों में आधुनिक रायफल थे। रेवाड़ी पुलिस के साथ फरीदाबाद पुलिस के जवान भी थे। रेवाड़ी पुलिस को सूचना मिली थी कि  इस सोसायटी में गैंगस्टर पपला गुर्जर के साथी छुपे हुए हैं। इस सूचना के  आधार पर किसी भी तरह की आशंका के मददेनजर पुलिस पूरी तरह से तैयार होकर आई थी। बताया गया है कि रेवाड़ी पुलिस अपने साथ दो बदमाश लेकर गई है।