खुलेआम चला रहा था गोलियाँ, फरीदाबाद पुलिस ने हथियार सहित दबौचा बदमाश

News24NCR/Faridabad: लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग कर हवाबाजी करना युवक को पड़ा भारी, क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे।

आरेपी खुद को बदमाश हेमराज खेड़ी का भतीजा बताकर करता था हवाबाजी। बदमाश हेमराज खेड़ी जो अभी जेल में बंद है जिस पर हत्या, हत्या का प्रयास,अवैध नशा तस्करी के दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

कल 4 सितंबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक युवक सरेआम रास्ते पर खड़ा होकर हथियार से फायर करता हुआ दिखाई दे रहा था।

करीब 3 बजे यह मामला पुलिस कमिश्नर ओपी सिहं के सज्ञांन मे आने पर उन्होने डीसीपी क्राईम मकसुद अहमद को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए जिस पर डीसीपी क्राइम के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल यादव के मार्गदर्शन मे उक्त आरोपी को दबोचने के लिए ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल की टीम ने कड़ा प्रयास कर मात्र 3 घन्टे मे ही आरोपी प्रवीण पुत्र जसवंत सिंह निवासी सेक्टर 17 को असला सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि यह उसका लाइसेंसी हथियार है और यह फायर उसने अपने दोस्त अशोक जिस पर गांजा तस्करी के कई मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है और जो अभी जमानत पर जेल से बाहर है, के जन्मदिन पर किए थे।

आपको बता दें कि आरोपी ने 2 लाइसेंसी हथियारों से फायर किए थे जिनमें से एक को आरोपी ने अभी कुछ दिन पहले ही किसी व्यक्ति को बेच दिया था।

आरोपी के खिलाफ कल 4 सितंबर को आमर्स एक्ट की धारा के अत्तर्गत एफआईआर न० 157 थाना सैक्टर 17 फरीदाबाद में दर्ज किया गया । साथ ही लाइसेंसी हथियार द्वारा नियमों की अवहेलना कर, आर्म्स एक्ट की धाराओं का उल्लंघन करने पर क्राइम ब्रांच द्वारा लाइसेंस रद्द करने के लिए पत्राचार किया गया। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।