कांग्रेस की किश्ती भी वहाँ डूबी जहाँ पानी कम था, कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ का ड्रामा रहा फेल

News24Ncr/SandeepGathwal: स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में शुक्रवार व शनिवार को हुई बरसात के बाद सत्ता पक्ष को घेरने के चक्कर में ज़िले के कांग्रेसी नेता आज खुद ही घिर गए। दरअसल इन दिनों लगातार हो रही बरसात के बाद पूरा शहर जलभग्न हो गया है और जलभराव के चलते आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। इसी को भुनाने के लिए आज कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ एक अनोखे प्रदर्शन को करने के लिए अपने कार्यालय के बाहर अपने कुछएक साथियों के साथ इकट्ठा हुए व एक टूटी फूटी जर्जर हालात की किश्ती को ले आए व उतर गए पानी में। लेकिन इसमें दिलचस्प बात यह रही की वो किश्ती पानी में चल ही नहीं पा रही थी क्यूँकि वहाँ का जलस्तर बहुत कम था।

हालाँकि शहर के हालात बरसात के बाद बहुत अच्छे नहीं है कई कॉलोनीयों व सेक्टरों में तो पानी लोगों के घरों अंदर पानी तक पहुंच गया और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। पूरे शहर में यातायात जाम हो गया , 5 -10  मिनट का रास्ता घंटों में पार हुआ। जगह जगह दो पहिया वाहन एवं कारें भारी जलभराव के कारण बीच रास्ते में ही बंद हो गए, बिजली गुल हो गयी। लोग प्रशासन व सरकार को कोसते नज़र आये।  औद्योगिक नगरी के लोगो को लग रहा था कि वह किसी पिछड़ी बस्ती में रह रहे हैं।  कुल मिलाकर पूरा नज़ारा नारकीय और बदहाल था।

लोग अपने अपने इलाकों में पानी भरने और वाहन डूबने वाली स्थितियों की फोटो व वीडियो बना कर सोशल मीडिआ  पर डालते रहे , पूरा दिन यही चलता रहा। फरीदाबाद में शुक्रवार व शनिवार को हुई बरसात के बाद पूरा शहर जलभग्न हो गया। जलभराव के चलते आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कई कालोनियों व सेक्टरों में तो पानी लोगों के घरों अंदर पानी पहुंच गया और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। पूरे शहर में यातायात जाम हो गया , 5 -10  मिनट का रास्ता घंटों में पार हुआ।

जगह जगह दो पहिया वाहन एवं कारें भारी जलभराव के कारण बीच रास्ते में ही बंद हो गए, बिजली गुल हो गयी, लोग प्रशासन व सरकार को कोसते नज़र आये। औद्योगिक नगरी के लोगो को लग रहा था कि वह किसी पिछड़ी बस्ती में रह रहे हैं। अगर कांग्रेसी नेताओं को सरकार को आइना दिखाने के लिए प्रदर्शन करना ही था तो शहर के अन्य हिस्सों में जहां जलस्तर बहुत अधिक था, वहाँ प्रदर्शन करना चाहिए था।