कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने किया सफ़ायी कर्मचारियों को सम्मानित।

News24NCR/Faridabad:  कोरोना वायरस की इस महामारी में जहां डाक्टर व पुलिस के कर्मचारी अपना सर्वच न्यौछावर कर रहे है वहीं नगर निगम के सफाई कर्मचारी भी इस संक्रमण की परवाह न करते हुए अपने कत्र्तव्य का पूरे ईमानदारी से निर्वहन कर रहे है।

ऐसे ही सफाई कर्मचारियों को आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने सम्मानित करके न केवल उनका हौंसला बढ़ाया बल्कि समाज के प्रति दिए गए उनकी योगदान की भी जमकर सराहना की। श्री सिंगला ने नगर निगम के दरोगाओं सहित करीब 40 सफाई कर्मचारियों को शॉल, माला, मास्क, सेनेटाईजर इत्यादि सामग्री भेंट कर उन्हें कोरोना से बचाव के प्रति भी जागरूक किया

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज समूचे देश में कोरोना महामारी ने आतंक मचा रखा है, जीवन घरों में कैद होकर रह गया है, ऐसे नाजुक दौर भी सफाई कर्मचारी अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन कर रहे है, यह जानते हुए भी यह बीमारी संक्रमण के जरिए एक से दूसरे मनुष्य को फैलती है, इसके बावजूद वह अपने-अपने क्षेत्रों में साफ-सफाई की व्यवस्था को बेहतर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार डाक्टर व पुलिस इस महामारी के दौर में अपने प्राणों की परवाह नहीं कर रहे, उसी प्रकार सफाई कर्मचारी भी एक सच्चे देशभक्त की तरह शहर की साफ-सफाई का जिम्मा उठाकर अपना फर्ज निभा रहे है और हम सभी का यह दायित्व बनता है कि हम ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आगे आए और उनकी मदद करें।

लखन सिंगला ने कहा कि गत 25 मार्च से करीब 45 सदस्यीय उनकी टीम फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की कालोनियों, सेक्टरों, स्लम बस्तियों में जाकर गरीब, मजदूर व जरूरतमंद लोगों को जहां चावल, दाल व आटा इत्यादि वितरित कर रही है वहीं प्रतिदिन करीब 2 हजार लोगों को खाने के पैकेट भी दिए जा रहे है। इसके अलावा कई जगहों पर ब्रेड व दूध इत्यादि से लोगों का पेट भरने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करके किसी पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का नहीं बल्कि गरीब व मजदूरों की सेवा करने का है और जिसे वह पूरी लग्र से करने में लगे है।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रोहित सिंगला, सुंदर माहौल, प्रियंका भारद्वाज, नितिन सिंगला, अमित कक्कड़, विजय कुमार, कर्मबीर खटाना, कपूर चंद अग्रवाल, आकाश सैनी, पंडित ओमप्रकाश, संजय सिंगला सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।