एक साथ 4 मोस्ट वांटेड अपराधियों को पकड़कर इंस्पेक्टर विमल व संदीप मोर ने किया पुलिस प्रशासन का नाम रोशन

News24NCR/SandeepGathwal: पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की टीम के दो युवा इंस्पेक्टरों ने ऐतिहासिक सफलता हासिल करते हुए एक साथ चार मोस्टवांटेड बदमाशों को दबोचा है। अभी तक सूत्रों द्वारा जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़ क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार और क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर और इनकी टीम ने मिलकर चारों मोस्ट वांटेड बदमाशों को जयपुर से गिरफ्तार किया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ ये बदमाश रॉकी हत्याकांड के आरोपी हैं। पिछले साल नवंम्बर में नचौली निवासी रॉकी की आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने 16 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी । इस मामले का पूरा खुलासा फरीदाबाद पुलिस प्रेस वार्ता के माध्यम से कर सकती है। चारों मोस्ट वांटेड कहाँ के हैं और दोनों इंस्पेक्टरों और उनकी टीम ने इन्हे कैसे दबोचा इसका खुलासा प्रेस वार्ता में किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि हरियाणा की एसटीएफ ने जितने मोस्टवांटेड  एक साल में नहीं पकडे होंगे उससे ज्यादा ये दोनों युवा इंस्पेक्टर 6 महीने में पकड़ चुके हैं और एक साथ चार मोस्टवांटेड बदमाश शायद कई वर्षों में पहली बार पकडे गए हैं। ये दोनों इंस्पेक्टर फरीदाबाद से कई गैंग का लगभग सफाया कर चुके हैं।