एक्स्ट्रा कमीने पेज के एडमिन ने डाली थी भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की फर्जी आपत्तिजनक विडियो

News24NCR/Faridabad: भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की छवि धूमिल करने वाली फर्जी वीडियो वायरल करने के आराेप में क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक फेसबुक पेज का एडमिन है, जबकि दूसरा उस पेज का सदस्य है। फेसबुक पेज एडमिन का नाम अंकित है, जबकि दूसरे आरोपित का नाम अंशुल है। दोनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के अलग-अलग कालेजों के छात्र हैं। इस मामले में पुलिस फरीदाबाद के सेक्टर-8 थाना क्षेत्र निवासी नवीन को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

नवीन से पूछताछ में पता चला था कि उक्त वीडियो उसे साथ पढ़ने वाले अंशुल से मिली थी। इसके बाद पुलिस ने अंशुल को गिरफ्तार किया। अंशुल ने बताया कि वह “एक्सट्रा कमीना” नाम के एक फेसबुक पेज का सदस्य है। वहां वीडियो पड़ी हुई थी। चूंकि वीडियो पर फरीदाबाद के भाजपा जिलाध्यक्ष का नाम लिखा था, इसलिए उसने फरीदाबाद निवासी अपने दोस्त नवीन को वह वीडियो भेजी। इसके बाद पुलिस ने एक्सट्रा कमीना फेसबुक पेज के एडमिन अंकित को गिरफ्तार किया। अंकित ने बताया कि वीडियो वाट्स-एप पर उसके पास आई थी। उसमें किसी का नाम नहीं लिखा था।

उसने अधिक लाइक व कमेंट्स के चक्कर में वीडियो को भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की बताते हुए अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दी। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है। बता दें कि 18 अगस्त को भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की शिकायत पर सिटी बल्लभगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। नवीन नाम के युवक ने अपने फेसबुक पेज एक वीडियो भाजपा जिलाध्यक्ष का नाम जोड़ते हुए पोस्ट की थी। वीडियो में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक डांस करते दिख रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि वीडियो से उनका दूर-दर तक नाता नहीं। 

व्यस्क सामग्री से भरे पड़े हैं अंकित के फेसबुक पेज : पुलिस ने जांच में पाया है कि अंकित ने कई फेसबुक पेज बनाए हैं। इनमें सदस्यों की संख्या पांच हजार तक है। जिस पेज पर उसने सबसे पहले वीडियो पोस्ट की, उसके 29 सौ सदस्य हैं। उसके सभी पेज व्यस्क सामग्री से भरे पड़े हैं।