एक्शन मोड़ में पुलिस कमिश्नर, 300 अपराधियों की बनायी लिस्ट, अब करेंगे आर-पार का फ़ैसला

News24NCR/Faridabad: जब से फ़रीदाबाद शहर में नए पुलिस कमिश्नर ने पदभार सम्भाला है तब से ही वो एक्शन मोड़ में ही नज़र आ रहे हैं अब फरीदाबाद पुलिस ने लूट, चोरी, डकैती, स्नैचिंग की वारदातों में शामिल 300 अपराधियों का रिकॉर्ड तैयार कर लिया है जिस से भविष्य में होने वाली वारदातों को रोका जा सके। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सभी थाना और क्राइम ब्रांच ने पूर्व अपराधियों की जन्म कुंडली तैयार कर ली है

चिन्हित कर अपराधियों को ठोकें सलाखों के पीछे:

पुलिस कमिश्नर ने अपने नए आदेशों में साफ़ कर दिया है कि अब वो अपराधियों से आर पार करने के मूड में है, पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह ने फरीदाबाद जिले में लूट, डकैती, चोरी, स्नैचिंग की वारदातों में शामिल 300 से अधिक अपराधियों की सूची तैयार की है।

उन्होंने सभी थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, क्राइम ब्रांच को आदेश जारी किए हैं कि वह सभी आप अपने एरिया में अपराधियों की लिस्ट बनाएँ। पुलिस आयुक्त फरीदाबाद में चार्ज संभालते ही अपराधियों को सख्त संदेश पहले ही दे चुके हैं कि वह फरीदाबाद में अपराधिक गतिविधियों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद शहर में जितने भी सक्रिय अपराधी है उनको चिन्हित कर फरीदाबाद पुलिस उनको सलाखों के पीछे ठोकेगी क्योंकि अपराधियों की सही जगह वही है। अपराधियों को यह बात अच्छी तरह से समझ में आ जानी चाहिए कि फरीदाबाद पुलिस ने उनका अपराधिक रिकॉर्ड तैयार कर लिया है अब उन पर कार्यवाही होनी है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस की प्राथमिकता यह रहेगी कि फरीदाबाद शहर में अपराधी अपराध करने से पहले कई बार सोचे।